सरायकेला-खरसावां उपायुक्‍त ने किया अल-कबीर पॉलिटेक्निक का दौरा

झारखंड
Spread the love

जमशेदपुर। मानगो के कपाली स्थित अल-कबीर पॉलिटेक्निक का दौरा सरायकेला-खरसावां के उपायुक्‍त अरवा राजकमल ने 11 सितंबर को किया। भारत सरकार द्वारा निर्देशित स्वच्छता पखवाड़ा-2021 के अनुरूप कॉलेज का मुआयना किया गया। डॉ सलीम (चेयरमैर, कबीर वेलफेयर ट्रस्ट), प्रो नजम अंसारी (ट्रस्टी एवं सचिव, अल-कबीर पॉलिटेक्निक) और वारिस सरवर इमाम, प्राचार्य ने उनका स्वागत किया। उपायुक्‍त ने कॉलेज कैंपस में पौधरोपण कर कार्यक्रम का प्रारंभ किया। साथ ही, सभी ट्रस्टी मेंबर्स, गवर्निंग बॉडी मेंबर्स, कॉलेज स्टाफ, विद्यार्थी एवं कर्मचारियों को संबोधित किया।

प्राचार्य ने स्वच्छता-पखवाड़ा के साथ-साथ प्रत्येक व्यक्ति की सामाजिक जिम्मेदारी, स्वास्थ्य एवं अपनी प्रकृति की सुरक्षा के महत्व पर प्रकाश डाला। कॉलेज के लाइब्रेरी हॉल में पंद्रह दिवसीय सृजन कैंपेन (निःशुल्क स्वास्थ्य जांच एवं मनोरंजक खेलों के आयोजन) का मुख्य अतिथि ने जायजा लिया। कॉलेज में स्वच्छता-पखवाड़ा के तहत आयोजित विभिन्न जागरुकता कार्यक्रमों को सराहा।

उपायुक्‍त ने कॉलेज के विभिन्न विभाग एवं प्रयोगशालाओं का भ्रमण कर अपने सुझावों से विभागाध्यक्ष एवं कर्मचारियों को अवगत कराया। श्रीमती पी वीणाशीला राव (व्याख्याता, इलेक्ट्रॉनिक एवं संचार विभाग) ने कार्यक्रम का संचालन किया। श्रीमती मोना कैसर (व्याख्याता, इलेक्ट्रॉनिक एवं संचार विभाग) ने धन्यवाद किया।