मेरे फौजी पति को ब्लैकमेलिंग करने वाली शातिर औरत से बचाइये प्लीज…

अपराध बिहार
Spread the love

ब्लैकमेलिंग से न जाने कितने हंसते-खेलते परिवार तबाह हो जाते हैं। कभी-कभार तो लोग या तो अपनी जान दे देते हैं या फिर दूसरे की जान ले भी लेते हैं। ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना से आया है।

यहां परेशान फौजी की पत्नी ने इंसाफ के लिए महिला हेल्पलाइन में एक दूसरी महिला के खिलाफ लिखित शिकायत की है। इसमें महिला ने बताया है कि फौजी पति की अंबाला में पोस्टिंग के दौरान वहीं की रहने वाली महिला से दोस्ती हो गई थी। दोनों के बीच दोस्ती इस कदर हुई कि अक्सर इनके बीच बात करना और मिलना-जुलना होने लगा, जबकि फौजी पहले से शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे हैं। इसके बाद भी दूसरी महिला के संपर्क में आया।

कुछ समय बाद ही वो महिला फौजी के साथ उसके घर में रहने लगी। बाद में फौजी का ट्रांसफर पटना के दानापुर कैंट हो गया। उसके साथ-साथ अंबाला की वो महिला भी पटना आ गई और दानापुर में उसके साथ ही रही है। अब यह मामला पूरी तरह से उलझ गया है। फौजी की पत्नी का गंभीर आरोप है कि साथ रह रही वो महिला उसके पति को ब्लैकमेल कर रही है। साथ छोड़ने पर झूठे मुकदमे में फंसाने और भारतीय फौज की सरकारी नौकरी से निकलवाने की बात कह ब्लैकमेल कर रही है। इस बात को लेकर लगातार धमकी दे रही है। शिकायत करने वाली महिला की शादी 2012 में पटना में बिहटा थाना के लई गांव के रहने वाले फौजी से हुई थी। दोनों के 8 साल, 7 साल और 4 साल के इनके तीन बच्चे हैं।

शिकायत के अनुसार महिला का कहना है कि उनका पारिवारिक जीवन खुशहाल बीत रहा था। जीवन में भूचाल तब आया, जब 2020 में पति की पोस्टिंग अंबाला में हुई। उस दरम्यान ही एक महिला ने जाल बिछाकर उसके पति से दोस्ती की। आरोप है कि इस महिला ने सोची-समझी साजिश के तहत फर्जी रूप से पति को फंसाया। अब वो पति की चल-अचल संपत्ति ठगने का जाल बिछा रही है। इसके लिए साजिश रच रही है।