नए अवतार में मर्सी फॉर एनिमल्स के अभियान में दिखे जॉन अब्राहम

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। बॉलीवुड के दिल की धड़कन जॉन अब्राहम मर्सी फॉर एनिमल्स इंडिया के एक नए अभियान में नजर आए हैं। इसकी टैगलाइन में लिखा है, ‘एक ऐसी दुनिया, जहां आप कुछ भी हो सकते हैं, तो अच्छा बनें।’

जॉन अब्राहम कहते हैं, ‘जानवर हमारे प्यार, सम्मान और स्वतंत्रता के पात्र हैं। इस अभियान के माध्यम से मैं एक संदेश दे रहा हूं कि जानवरों की मदद करने के लिए कोई भी व्यक्ति उनके साथ अच्छा व्यवहार कर सकता है।‘

जॉन ने आगे कहा कि मैं मर्सी फॉर एनिमल्स इंडिया के इस अभियान का हिस्सा बनके बहुत उत्साहित हूं। आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं जानवरों के हितों के लिए हमेशा खड़ा रहा हूं और खड़ा रहूंगा।

हाल ही में एक टिप्पणी में अभिनेता ने एक याचिका पर हस्ताक्षर करके अपने प्रशंसकों से पशु क्रूरता के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करने के लिए कहा। यह याचिका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजी जाएगी। अब्राहम विभिन्न पशु कल्याण अभियानों के लिए अपनी स्टार पावर का इस्तेमाल करते हुए पशु संरक्षण में सबसे आगे रहे हैं।

मर्सी फॉर एनिमल्स इंडिया के सीईओ निकुंज शर्मा ने कहा कि जॉन की करुणा की कोई सीमा नहीं है। जरूरत पड़ने पर वे हमेशा जानवरों के समर्थन में खड़े हुए हैं। वे वास्तव में जानवरों के लिए एक हीरो हैं। प्रशंसकों से मजबूत पशु संरक्षण कानूनों का समर्थन करने की उनकी हाल ही में की गई अपील से पता चलता है कि उन्हें जानवरों और उनके अधिकारों की बहुत अधिक परवाह है।