शूटिंग से पहले परिणीति ने छोड़ी रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’, अब करेंगी ये फ़िल्म

देश मनोरंजन मुंबई
Spread the love

मुंबई। परिणीति चोपड़ा काफी समय से फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में थीं। इसके जरिए पहली बार परिणीति और रणबीर कपूर की जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली थी। लेकिन, अब ऐन मौके पर परिणीति ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है। ‘एनिमल’ की शूटिंग इस साल अप्रैल में शुरू होने वाली है और शूटिंग शुरू होने से पहले ही परिणीति ने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है। इसमें परिणीति, रणबीर की पत्नी के किरदार में दिखाई देने वाली थीं।

दरअसल, परिणीति ने इम्तियाज की फिल्म में काम करने के लिए ‘एनिमल’ छोड़ दी है, क्योंकि इन दोनों फिल्मों के बीच डेट्स को लेकर बात नहीं बन पाई है। परिणीति को इम्तियाज की फिल्म ‘चमकीला’ में काम करने का प्रस्ताव मिला था। यह उनके लिए बहुत बड़ा मौका है, क्योंकि वह हमेशा से इम्तियाज संग काम करना चाहती थीं।

लिहाजा परिणीति ने फिल्म के लिए झट से हामी भर दी। दोनों ही फिल्मों की तारीखें मैच होने के कारण परिणीति ने ‘एनिमल’ छोड़ने का मन बनाया। परिणीति इससे पहले भी कई फिल्में ठुकरा चुकी हैं। उन्हें फिल्म ‘RRR’ में सीता का रोल करने का मौका मिला था, लेकिन उन्हें अपना छोटा किरदार रास नहीं आया। वह अब तक ‘पीकू’, ‘किक’, ‘साहो’, ‘काबिल’ और ‘भुज’ जैसी कई फिल्में रिजेक्ट कर चुकी हैं।

बता दें, इम्तियाज की फिल्म ‘चमकीला’ मशहूर गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म के लिए इम्तियाज ने पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ का नाम फाइनल किया था।