बख्तियारपुर-पटना फोरलेन पर तेज रफ्तार बाइक दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत

अपराध बिहार
Spread the love

दुखद खबर बिहार से आयी है।बख्तियारपुर-पटना फोरलेन पर फतुहा आरओबी और सुपनचक के बीच पूजा ढाबा के नजदीक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। फोरलेन पर गश्ती कर रही फतुहा पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची, तो उन्हें दोनों युवक सड़क पर पड़े मिले। बाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त था।

घायल युवकों में एक की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि दूसरे युवक की सांसें चल रही थीं। गंभीर रूप से घायल युवक को पुलिस ने फतुहा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पहुंचते ही युवक ने दम तोड़ दिया। इन युवकों के पास से मिले मोबाइल से एक युवक की पहचान 26 वर्षीय मनीष कुमार के रूप में हुई है, जो पटना सिटी के कैमाशिकोह निवासी विनय चौधरी का बेटा है। दूसरे घायल युवक की पहचान नहीं हुई है, जिसकी उम्र 25 साल के करीब है। मनीष के परिजन ने भी दूसरे युवक को पहचानने से इंकार किया है। दुर्घटना में घायल दोनों युवक अपनी बाइक पर सवार होकर पटना की ओर जा रहे थे। दोनों युवक बाइक पर सवार होकर कहां से आ रहे थे, इसकी जानकारी इनके परिजन को भी नहीं है।

दुर्घटना का कोई प्रत्यक्षदर्शी भी नहीं है, लेकिन मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों की मानें, तो क्षतिग्रस्त बाइक के आधार पर ऐसा प्रतीत होता है कि इनकी बाइक की रफ्तार काफी अधिक रही होगी, जो अनियंत्रित होकर फोरलेन पर बने डिवाइडर से जा टकराई। फतुहा पुलिस ने अस्पताल में ही कागजी कार्रवाई पूरी कर दोनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।