फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू, पहला मैच घरठिया की टीम ने 5 गोल से जीता

खेल झारखंड
Spread the love

छत्तरपुर (पलामू)। चेराई फुटबॉल क्लब छत्तरपुर की ओर से चेराई गांव के मैदान में फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। पहला मैच घरठिया की टीम और कुंडोली के बीच हुआ। घरठिया की टीम ने 5 गोल से जीत हासिल की। इस दौरान मौजूद हजारों दर्शकों ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

टूर्नामेंट में 16 टीमें हिस्सा ले रही है। प्रत्येक दिन दो-दो टीमों के बीच मैच खेला जाएगा। शुभारंभ अवसर पर मुख्य अतिथि चेराई पंचायत की मुखिया दुलारी देवी, अभिमन्यु ठाकुर, संतोष प्रसाद, नोखेज खां, शिक्षक अश्विनी कुमार, संजय सिंह, राजू कुजूर, अमरदेव सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

चेराई फुटबॉल क्लब के सचिव रविन्द्र राम ने कहा कि खेल भावना से ही मैच खेला जाना चाहिए। खिलाड़ियों को हमेशा खेल में बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करना चाहिए। गोविंद प्रसाद ने कहा कि फुटबॉल से मानसिक और शारीरिक विकास होता है। इस क्षेत्र में इस तरह के टूर्नामेंट से प्रतिभावान बच्चों और युवाओं में एक नई ऊर्जा मिलती हैं।

नरेश यादव ने कहा कि हमारा क्षेत्र ऐसे खेल में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। इस तरह के युवाओं को एक बेहतर मंच की आवश्यकता है। ऐसे खेल से राज्य स्तर पर क्षेत्र के युवा का नाम रोशन होगा। इसके पूर्व मैच का उद्धाटन चेराई फुटबॉल क्लब के अध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद, सचिव रविन्द्र राम, छत्तरपुर प्रमुख जगनारायण सिंह, गोविंद प्रसाद, नरेश यादव,शम्भू साव ने किया।