बेखौफ अपराधियों ने की भोजपुरी गायक ललन व्यास के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या

अपराध
Spread the love

झारखंड में बेखौफ अपराधी पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला लातेहार का है। यहां भोजपुरी गायक व्यास ललन यादव के छोटे भाई ओमप्रकाश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। ओम प्रकाश का शव लातेहार जिले के बरवाडीह थाना क्षेत्र में छिपादोहर-बरवाडीह रेलवे स्टेशन के बीच पोल संख्या 253/29 के पास रेलवे ट्रैक से क्षत-विक्षत बरामद किया गया।

रेलवे स्टेशन प्रबंधक अनिल कुमार द्विवेदी की सूचना पर बरवाडीह थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। छानबीन के बाद हत्या का मामला सामने आया। शव मिलने बाद मामले की जांच की गयी। पड़ताल में यह घटना दुर्घटना नहीं बल्कि, अज्ञात अपराधियों द्वारा हत्या कर रेलवे ट्रैक में फेंके जाने का मामला पाया गया। आसपास के इलाकों में पुलिस टीम द्वारा पूछताछ और पड़ताल के बाद सड़क में खून के धब्बे और गोलियों के खोखे बरामद किये गये। जिसके बाद शव की जांच की गयी। इसमें पाया गया कि मृत व्यक्ति के सिर समेत कई हिस्सों में गोली मारी गयी है।

वहीं मृतक की पहचान छिपादोहर थाना क्षेत्र के केड ग्राम निवासी भोजपुरी गायक व्यास ललन यादव के भाई ओमप्रकाश यादव के रूप में हुई। मृतक के भाई और परिवार के सदस्यों के बयान पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार भेज दिया गया।