कनीय अभियंता और लिपिक-सह-कम्प्यूटर ऑपरेटर की नियुक्ति के लिए हुई परीक्षा

झारखंड
Spread the love

लोहरदगा। 15वें वित्त आयोग अनुदान के अंतर्गत लोहरदगा के लिए अनुबंध के आधार पर कनीय अभियंता एवं लेखा लिपिक-सह-कम्प्यूटर ऑपरेटर की नियुक्ति होनी है। इसके लिए लिखित व दक्षता परीक्षा 05 सितंबर को नवोदय विद्यालय, जोगना, सेन्हा में दो पालियों में हुई। परीक्षा कदाचारमुक्त व शांतिपूर्ण रही। कनीय अभियंता के 14 रिक्त पदों की परीक्षा में 36 अभ्यर्थी उपस्थित और 6 अनुपस्थित रहे।

लेखा लिपिक-सह-कम्प्यूटर ऑपरेटर के रिक्त 13 पदों की परीक्षा में 29 अभ्यर्थी उपस्थित और 10 अनुपस्थित रहे। लेखा लिपिक-सह-कम्प्यूटर ऑपरेटर की अंतिम मेधा सूची का प्रकाशन टंकण परीक्षा के बाद की जायेगी। टंकण परीक्षा दिनांक 13 सितंबर से 15 सितंबर के बीच आयोजित की जाएगी।

उपायुक्त दिलीप कुमार टोप्पो द्वारा परीक्षा की प्रथम पाली का निरीक्षण किया। परीक्षा को कदाचारमुक्त आयोजित करने का निर्देश मौजूद केंद्राधीक्षक, पर्यवेक्षक व वीक्षकों को दिया। उप विकास आयुक्त अखौरी शशांक सिन्हा द्वारा भी द्वितीय पाली में परीक्षा संचालन का निरीक्षण किया गया।

इस मौके पर केंद्राधीक्षक के रूप में अनुमंडल पदाधिकारी अरविंद कुमार लाल, पर्यवेक्षक के रूप में कार्ययपालक दंडाधिकारी नारायण राम, कार्ययपालक दंडाधिकारी पियूषा शालीना डोना मिंज, जिला पंचायती राज पदाधिकारी अनुराधा कुमारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक चोपड़ा, अंचल अधिकारी विजय कुमार आदि उपस्थित थे।