बिहार के फुलवारीशरीफ में फ्लिपकार्ट के गोदाम में कर्मचारियों को बंधक बना 14.55 लाख रुपये की लूट

अपराध बिहार
Spread the love

बड़ी खबर बिहार के फुलवारीशरीफ से आ रही है। यहां थाना क्षेत्र के एनएच 98 पर स्थित हरिनगर के समीप फ्लिपकार्ट के गोदाम में तीन बाइक सवार बदमाशों ने देर रात हथियार के बल पर सभी पांच कर्मचारियों को बंधक बना लिया और कैशियर से 14.55 लाख रुपये लूट कर फरार हो गये।

कैशियर कृष्णा प्रसाद ने बताया कि रात साढ़े दस बजे अचानक हथियार से लैस तीन बदमाशों ने पहले हथियार के बल पर गार्ड पवन कुमार को बंधक बनाया और उसके बाद सभी कर्मियों को एक-एक कर बंधक बनाया और एक जगह ले जाकर खड़ा कर दिया तथा धमकी दी कि अगर कोई शोर-शराबा करेगा, तो गोली मार देंगे। उसके बाद दूसरा लुटेरा कैश कांउटर पर आया और तीन दिन की बिक्री के पैसे लेकर फरार हो गया।

लुटेरे महज पांच मिनट में लूट को अंजाम कर देकर बाइक से फरार हो गये। भागने के दौरान बदमाश अपने साथ सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी ले गये। सभी लुटेरों की उम्र 22 से 25 साल थी। वह स्थानीय भाषा बोल रहे थे। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाल रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है। थानेदार रफीकुर रहमान ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस सभी कर्मचारियों के मोबाइल का सीडीआर भी खंगाल रही है।