फिर बम अटैक होने पर बोले बीजेपी सांसद- ‘मेरी हत्या कराना चाहती है टीएमसी

अन्य राज्य अपराध
Spread the love

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भाजपा के सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास एक बार फिर बम का धमाका हुआ है। बदमाशों ने भाजपा सांसद के घर के बाहर बम फेंक दहशत फैला दी है। इस हमले के बाद भाजपा सांसद ने कहा है कि राज्य की सत्तारुढ़ पार्टी TMC उनकी हत्या कराना चाहती है।

दरअसल मंगलवार की सुबह करीब 9 बजकर 10 मिनट पर भाजपा सांसद के नॉर्थ 24 परगना जिला स्थित उनके आवास के बाहर धमाके के बाद भाजपा सांसद ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता उनकी जान लेना चाहते हैं। जानकारी के मुताबिक भाजपा सांसद के घर के बाहर खाली पड़ी जमीन पर बम धमाका किया गया। जहां यह ब्लास्ट किया गया है वो जगह भाजपा सांसद के घर से करीब 200 मीटर ही दूर है। भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस उन्हें, उनके परिवार के सदस्यों और उनसे नजदीकी रखने वाले लोगों की हत्या करना चाहती है। उन्होंने कहा कि, ‘यह और कुछ नहीं बल्कि सोच-समझ कर किया गया हमला है। इसके पीछे टीएमसी है। वो लोग मुझे और मेरे लोगों को मारने की कोशिश कर रहे हैं। बंगाल में गुंडाराज है।’

इससे पहले 8 सितंबर को भी उनके घर पर बम फेंके जाने का मामला सामने आया था। सोमवार को ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने उस घटना की जांच की थी और उसके अगले ही एक दिन एक बार फिर से बमकांड दोहराया गया है। बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने इस घटना के लिए टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उसके पाले गए गुंडों ने ही यह किया है। तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी सांसद ने खुद अपने घर पर हमला कराया है ताकि राजनीतिक तौर पर चर्चा में बने रह सकें।