शादी में हुआ दूल्हा-दुल्हन के बीच फिटनेस कॉम्पीटीशन, वीडियो हुआ वायरल

वायरल
Spread the love

शायद ही कभी आपने किसी शादी में दूल्हा -दुल्हन के बीच फिटनेस कॉमपीटीशन होता देखा हो। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर फिटनेस लवर्स की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हा-दुल्हन शादी में स्टेज पर एकसाथ पुशअप्स लगा रहे हैं।

वायरल हो रहे कुछ सेकंड के इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर ही पुश-अप करते नजर आते हैं. वीडियो देखकर शुरू में लगता है कि दूल्हा इस मामले में दुल्हन को हरा देखा. अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो जरा ठहर जाइए और पूरा वीडियो देख लीजिए. वीडियो में दूल्हा और दुल्हन बराबर में पुश-अप मार रहे हैं. दुल्हन अक्षिता अरोड़ा महाजन, जो एक फिटनेस कोच हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “एक जोड़ा जो एक साथ लिफ्ट करता है, उसकी शादी हो जाती है.”

क्लिप में उन्हें अपने दूल्हे आदित्य महाजन के साथ पुश-अप्स करते हुए देखा जा सकता है, जो एक फिटनेस कोच भी हैं. वे दोनों अपनी शादी की ड्रेस में बहुत अच्छे लग रहे हैं और बहुत आसानी से पुश-अप्स कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “लक्ष्य.” दूसरे ने लिखा, “वाह तुम लोग छा गए.”