घड़ी देखने पर ट्रोल किये जाने लगे अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडेन, जानें पूरा मामला

दुनिया
Spread the love

अमेरिका। घड़ी देखने पर भी भला कोई ट्रोल हो सकता है। अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडेन के साथ ऐसा ही हुआ है। घड़ी देखने पर उन्‍हें सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर ने उनके खिलाफ टिप्‍पणी की है। गुस्‍सा निकाल रहे हैं।

हुआ यूं कि काबुल में शहीद सैनिकों के शव रविवार को अमेरिका पहुंचा। राष्ट्रपति जो बाइडेन शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए डेलवेयर एयरफोर्स बेस पर मौजूद थे। उन्होंने शहीदों को सलामी दी। इसके बाद अपनी घड़ी देखने लगे। इस बात को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

बतातें चलें कि अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में हुए आतंकी धमाकों में 13 अमेरिकी सैनिक भी मारे गये थे। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने ली है। सभी शहीद सैनिकों के शव रविवार को अमेरिका लाए गए। शहीदों को श्रद्धांजलि देने राष्ट्रपति अपनी पत्नी जिल के साथ पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर शहीद जवानों को असली हीरो करार दिया।

शहीद जवानों को सलामी देने के तुरंत बाद राष्‍ट्रपति अपनी घड़ी देखने लगे। घड़ी देखते उनकी तस्वीरें वायरल होने पर लोग भड़क उठे। उन्होंने कहा कि राष्‍ट्रपति को शहीदों के प्रति सम्मान दिखानी चाहिए।

एक यूजर ने लिखा, ‘क्षमा करें मिस्टर प्रेसिडेंट, क्या आपको इससे भी जरूरी किसी काम से जाना था’ ? एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है जैसे राष्ट्रपति वहां बोर हो रहे हैं।’

एक अन्‍य ने लिखा, ‘राष्ट्रपति सोने जाने की तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि ये ज्यादा महत्वपूर्ण है।‘ इसी तरह एक अन्य कमेंट में कहा गया है, ‘राष्ट्रपति का दोपहर में आराम फरमाने का समय हो गया है और वो सोचा रहे हैं कि अभी और कितना समय यहां बर्बाद करना होगा।‘