केंद्रीय मंत्री कर रहे थे ओवर ब्रिज का उद्घाटन, तभी इस वजह से भड़के जेडीयू कार्यकर्ता

बिहार
Spread the love

बिहार के आरा जिले में शनिवार को ओवर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान जेडीयू कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया। जेडीयू नेताओं ने बीजेपी के केंद्रीय मंत्रियों के पोस्टर-बैनर उखाड़ कर उसे बीच रोड पर जलाया।

जेडीयू कार्यकर्ता इस बात को लेकर गुस्सा थे कि शहर के पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग के ऊपर बने फोरलेन ब्रिज के उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार या जेडीयू के किसी भी नेता का फोटो या नाम समारोह में नहीं था। नाराज जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने उद्घाटन सत्र के दौरान कार्यक्रम स्थल से कुछ ही दूरी पर बीच सड़क केंद्रीय ऊर्जा मंत्री और आरा सांसद आरके सिंह का पुतला दहन किया। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व युवा जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव प्रिंस बजरंगी कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ओवर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के बने मंच के पोस्टर व बैनर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर नहीं लगाई गई है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

इतना ही नहीं इस कार्यक्रम से जनता दल यूनाइटेड के नेताओं को भी दूर रखा गया है जो सरासर गलत है। प्रिंस बजरंगी ने कहा कि रेलवे क्रॉसिंग के ऊपर बने ओवर ब्रिज जो आरा ही नहीं पूरे भोजपुर और शाहाबाद का कई वर्षों से सपना था। जिसे नीतीश कुमार के प्रयास से ही बनाया गया है।