बच्चे की मौत पर बवाल, परिजनों ने इस नर्सिंग होम में की तोड़फोड़

अपराध बिहार
Spread the love

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के पक्की सराय चौक पर मंगलवार को बच्चे की मौत पर परिजनों ने जमकर बवाल काटा। वहीं पर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में जमकर तोड़फोड़ भी की। टायर जलाकर आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दी। अस्पताल के डॉक्टर और कर्मियों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

तिनकोठिया के मोहम्मद आज़ाद ने बताया कि उनके डेढ़ वर्षीय पुत्र सहजाद की तबीयत देर रात अचानक से खराब हो गयी थी। उसे दस्त और उल्टी हो रही थी। पक्की सराय चौक स्थित निजी नर्सिंग होम में लेकर पहुंचे। वहां पर कुछ दवा और इंजेक्शन देने के बाद घर भेज दिया गया। कहा कि सुबह लेकर आना। डॉक्टर की बात मानकर वे लोग बच्चे को लेकर घर चले गए। आज़ाद ने बताया कि मंगलवार को दोबारा बच्चे की तबीयत काफी बिगड़ गयी। आनन-फानन में उसे लेकर फिर उसी नर्सिंग होम में गए। वहां पर एक डॉक्टर ने कह दिया कि इसकी मौत हो चुकी है।

वे लोग वहां से घर चले गए। कुछ देर बाद बच्चे ने अपने पिता की अंगुली पकड़ी, तो सभी दंग रह गए। उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, लेकिन, वहां पर डॉक्टरों ने कहा कि आधा घंटे पहले लेकर आते तो बच्चे की जान बच सकती थी। बच्चा मर चुका है। यह सुनकर परिजन काफी आक्रोशित हो गए। बवाल की सूचना पर थानेदार भागीरथ प्रसाद दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। आक्रोशितों को समझाकर शांत कराया। कहा कि लिखित शिकायत करें। निश्चित रूप से कार्रवाई होगी। इसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और जाम समाप्त किया। बच्चे के शव को लेकर वहां से घर चले गए।