कमरे में सोया था सीसीएल कर्मी, परिजन गये उठाने, बंद था दरवाजा, फिर …

झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्ठ

बोकारो। अपने क्वार्टर के एक कमरे में सीसीएल कर्मी सोया हुआ था। सुबह परिजन उसे उठाने गये। दरवाजा बंद मिला। इसे तोड़कर अंदर गये तो उनके होश उड़ गये। फिर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह घटना सीसीएल के स्वांग पुराना माइनर्स कालोनी की है। सीसीएल की कथारा वाशरी में कार्यरत केदार भुइयां (55) स्वांग पुराना माइनर्स के अपने क्वार्टर के एक कमरे सोया था। सुबह परिजन उसे उठाने गये। काफी देर होने के बाद भी उसने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर गये, तो देखा की वह फंदे से झूला हुआ है। फिर परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

ये भी पढ़े : रेलवे स्‍टेशन से फिर आई दिल दहला देने वाली खबर, देखें वीडियो

थाना प्रभारी आशीष खाखा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को नीचे उतारा। परिजन और आस-पास के लोगों से जानकारी ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। आगे की जांच में जुट गई। केदार भुइयां के तीन बेटे हैं।

बता दें कि इससे पहले 28 जुलाई को भी गोमिया थाना क्षेत्र अंतर्गत स्वांग न्यू माइनस के एक आवास में सीसीएलकर्मी हीरामन महतो का शव फंदे से झूलता मिला था। हीरामन महतो स्वांग-गोविंदपुर कोलियरी में टायर मेंटेनेंस का कार्य करता था। वह पिछले कई माह से गंभीर रूप से बीमार चल रहा था। रांची स्थित अस्पताल से इलाज कराकर घर लौटा था।