शर्मनाकः प्रिंसिपल ने 8वीं की छात्रा से किया रेप, मिड डे मिल व ड्रेस देने के बहाने बुलाया स्कूल

अपराध बिहार
Spread the love

बिहार के अररिया जिले के महलगांव थाना क्षेत्र में एक नाबालिग आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। इस करतूत को किसी और ने नहीं, बल्कि स्कूल के हेडमास्टर ने ही स्कूल परिसर में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

पीड़ित छात्रा के पिता के बयान पर महिला थाना पुलिस ने उत्क्रमित मध्य विद्यालय प्रसादपुर डुमरिया के हेड मास्टर रौशन जमीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और फिर त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। घटना के संबंध में पीड़ित छात्रा के पिता ने दर्ज एफआईआर में कहा है कि उनकी 14 वर्षीय बेटी आठवीं कक्षा की छात्रा है। बीते 20 जून की शाम करीब सात बजे उनके मोबाइल पर हेड मास्टर रौशन जमीर ने फोन कर उनकी बेटी को स्कूल बुलाया।

स्कूल पहुंचने के बाद उनकी बेटी को हेड मास्टर ने ऊपरी मंजिल के कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान गांव के ही एक युवक ने यह देख उन लोगों को इसकी सूचना दी। घटना को लेकर जब वे ग्रामीणों के सामने अपनी बेटी से पूछताछ की, तो उसने बताया कि प्रधानाध्यापक रौशन जमीर पिछले तीन माह से पोशाक और राशन का लालच देकर उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा है।

बताया कि हेड मास्टर रौशन जमीर ने उसका आपत्तिजनक वीडियो व फोटो खींचकर यह धमकी दे रहा था कि बुलाने पर नहीं आये, तो तुम्हारी फोटो और वीडियो गांव वालों को दिखा देंगे। इसी बात के डर से वे जब भी बुलाते थे, तो वह चली जाती थी। पीड़िता ने कहा है कि वह दो माह की गर्भवती भी है।

पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि घटना के बाद उसने गांव के मुखिया व सरपंच सहित ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। पंचों ने मामले को गांव में ही रफा-दफा कर लेने की बात कही। इसके बाद उन्होंने सांसद प्रदीप कुमार सिंह को इसकी जानकारी दी। सांसद की पहल पर ही देर शाम महिला थाना में एफआईआर दर्ज की गयी और आरोपी हेड मास्टर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।