मोस्ट वांटेड मदन कुमार पांच साथियों के साथ देवघर से गिरफ्तार, इनके निशाने पर रहते थे ये कारोबारी

अपराध बिहार मुख्य समाचार
Spread the love

पटना। बड़ी खबर यह है कि बिहार में सोना कारोबारियों से लूटकांड के कई मामलों में वांटेड कुख्यात अपराधी मदन कुमार को उसके पांच सहयोगियों के साथ देवघर में गिरफ्तार किया गया है।

इस बाबत नगर थाना प्रभारी रतन सिंह ने बताया कि बिहार का मोस्ट वांटेड मदन कुमार को उसके पांच साथियों के साथ देवघर पुलिस ने गिरफ्तार किया। कुख्यात मदन कुमार बिहार के बक्सर जिले के लॉ कॉलेज रोड का रहने वाला है। उसके खिलाफ एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। मदन और उसका गिरोह सोना कारोबारियों से लूटने के लिए कुख्यात हैं।

बिहार पुलिस का यह वांटेड अपराधी तीन दिन से रिखिया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित एक स्कूल परिसर में छुपकर रह रहा था। पुलिस ने मदन के साथ शशिकांत सिंह, रंजीत साह, मनोज कुमार, चंदन कुमार प्रसाद और हसमुद्दीन को भी गिरफ्तार किया है। देवघर पुलिस को इन अपराधियों के यहां छिपने की भनक लग गई थी। पुलिस को इनके छतीसी तालाब के पास जमा होने की सूचना मिली।

इसी सूचना पर नगर थाना प्रभारी रतन कुमार सिंह, कुंडा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार समेत अन्य पुलिस कर्मी ने छापा मारकर इन सभी को पकड़ा। पूछताछ करने के बाद बिहार पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर बिहार के बक्सर जिला की पुलिस टीम देवघर पहुंच चुकी है।