धोखे से तलाक दे सात साल की बेटी को छोड़ कर ली दूसरी शादी, जानें फिर क्या हुआ

अपराध बिहार
Spread the love

पटना। रिश्ते में विश्वासघात की खबर पटना से है। पहली पत्नी को धोखे से तलाक देने के बाद राजधानी पटना के बड़ा बिजनेमैन दूसरी शादी कर रहा था, तभी पहली पत्नी पहुंच गई और जमकर हंगामा किया।

मौके पर पहुंची ज्ञान गंगा पब्लिकेशन के मालिक सिद्धार्थ सिंह की पहली पत्नी नम्रता सिंह ने कहा कि वर्ष 2018 में ही सिद्धार्थ ने मुझे धोखे से तलाक दे दिया। हालांकि, मैं कभी कोर्ट भी नहीं गई, तो फिर तलाक कैसे हो गया। पैसे और पावर के दम पर अब हमें छोड़ दिया।

बता दें कि हंगामा राजधानी पटना के होटल में आयोजित शादी समारोह में हुआ। पति सिद्धार्थ सिंह की दूसरी शादी का मंडप था। इसकी भनक लगते ही उनकी पहली पत्नी नम्रता सिंह पहुंच गईं और मौके पर ही पति को रंगेहाथ पकड़ लिया।

सारे रिश्तेदारों और अतिथियों के सामने जमकर लताड़ लगाई। इस दौरान सिद्धार्थ और उसके परिवार वाले दुबक गये। नम्रता ने अपनी सात साल की बेटी का हवाला देते हुए कहा कि इनलोगों को इस मासूम बच्ची का भी ख्याल नहीं रहा। उन्होंने बताया कि साल 2013 में सिद्धार्थ के साथ मेरी शादी हुई थी। 2018 में सिद्धार्थ ने धोखे से तलाक दे दिया।

2018 में मैं सिद्धार्थ के साथ ही रहती थी। मुझे इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उसे धोखे से उसके पति ने तलाक दे दिया है। मामला पुलिस तक पहुंच गया है। पुलिस अब मामले की छानबीन में जुट गयी है।