कुछ ही घंटों में चोरी की घटना का खुलासा, दो को भेजा जेल

अपराध झारखंड
Spread the love

विवेक चौबे

गढ़वा। जिले की कांडी पुलिस ने कुछ ही घंटों में बाइक चोरी की घटना का खुलासा किया। चोरी के दो आरोपी को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दी। बाइक भी बरामद की। कांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवरी गांव से 6 जून को एक स्पेलेन्डर प्लस मोटरसाइकिल (नंबर-JH 03 AD 4626) चोरी कर ली गयी थी। इस बारे में वाहन मालिक ने कांडी थाना में लिखित आवेदन दिया था।

कांडी थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद छानबीन शुरू की गई। कुछ घंटों में शिवरी गांव के गुलाम गौस की गैरेज से चोरी हुई मोटरसाइकिल के आगे व पीछे का नंबर प्लेट बरामद हुआ। अप्राथमिकी अभियुक्त गुलाम गौस ने अपने दोस्त जतरो गांव का विशाल पासवान के साथ मिलकर चोरी कांड को अंजाम देने की बात स्वीकार की। उनकी निशानदेही पर कांड में चोरी गई मोटरसाइकिल विशाल पासवान के घर से बरामद की गयी है। मोटरसाइकिल चोरी करने में प्रयुक्त प्लास भी पुलिस ने बरामद किया है।

कांड के दोनों अप्राथमिकी अभियुक्त गुलाम गौस व विशाल पासवान दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया। कांडी पुलिस द्वारा चोरी हुए मोटरसाइकिल का उद्भेदन कुछ ही घंटों में करते हुए चोरी हुए मोटरसाइकिल को बरामद किया गया। पुलिस को लगातार मिल रही उपलब्धि की चर्चा चारो ओर हो रही है।