विक्षित नाबालिग से अधेड़ ने किया अप्राकृतिक यौनाचार, पहुंचा जेल

अपराध झारखंड
Spread the love

आनंद कुमार सोनी

लोहरदगा। विक्षिप्त नाबालिग लड़के के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने के आरोपी अधेड़ उदरंगी गांव निवासी 42 वर्षीय सफरुद्दीन अंसारी को जेल भे‍ज दिया। यह मामला जिले के भंडरा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर आरोपी की मेडिकल जांच कराई। इसके बाद उसे लोहरदगा जेल भेजा। शुक्रवार को विक्षिप्त नाबालिग के पिता ने भंडरा थाना में आवेदन देकर आरोपी सरफुद्दीन उर्फ गोदो पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की थी।

विक्षिप्त नाबालिग के पिता द्वारा थाने में दिये अपने आवेदन के माध्यम से थाना प्रभारी को बताया था कि वे अपने पूरे परिवार के साथ खेत मे काम कर रहे थे। इस बीच बारिश शुरू हो गई। इसी दौरान उदरंगी गांव निवासी मवेशी व्यापारी सरफुद्दीन उर्फ गोदो ने मेरे घर में अकेले रह रहे मेरे विक्षिप्त पुत्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। इस घटना को मेरे पुत्री द्वारा देखने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

नाबालिग विक्षिप्त के पिता ने ऐसे दुष्कर्मी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी। थाना प्रभारी अभिषेक तिवारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल मामले की तफ्तीश की। जांच में सफरुद्दीन पर लगाया गया आरोप सही पाया गया। पुलिस ने सफरुद्दीन पर भंडरा थाना मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया।