एटीएम चोरी करने आये थे, सीसीटीवी देखकर उठाया यह कदम

झारखंड
Spread the love

बोकारो। चोर बैंक के एटीएम से पैसा चोरी करने आये थे। वहां सीसीटीवी कैमरा लगा देखा तो फंसने का डर सताने लगा। फिर पहचान छुपाने के लिए उन्‍होंने अनोखा कदम उठाया। इसके बाद भी वे सीसीटीवी में कैद हो गये हैं। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह मामला झारखंड के बोकारो जिले के घटना चास मुसफसील थाना क्षेत्र के चिकिसिया बैंक ऑफ इंडिया की है। बैंक के एटीएम को तोड़कर ले जाने का प्रयास चोरों ने किया। घटना बीते रात 12.40 की है। हालांकि वे अपने प्रयास में सफल नहीं हो सके। इसके बाद चोरों ने कैश बॉक्‍स पास के खेत में फेंक दिया।

खेत में कैश बॉक्‍स पड़े होने की सूचना आसपास के ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई है। एटीएम में लगे सीसीटीवी को पुलिस ने देखा। जांच करने के बाद 2 लोगों देखा गया है। दोनों चोर पीपीई कीट और रेनकोट पहनकर आये थे। चोरों ने सीसीटीवी पर मि‍ट्टी लगाकर खुद को बचाने की कोशिश की।

खेत में बरामद किये गये मशीन को जेसीबी के सहारे बैंक परिसर में लाया गया। पुलिस ने बताया कि घटना के सूचना ग्रामीणों ने दी थी। जांच शुरू कर दी गई है। एटीएम के टूट नहीं पाने के कारण पैसे नहीं निकाला जा सका।