उपायुक्‍त की अभि‍भावकों से अपील, बच्‍चों को कोरोना से बचाने के लिए लगवाएं टीका

झारखंड
Spread the love

लातेहार। उपायुक्त अबु इमरान ने अभिभावकों को संक्रमण से बचाव और बच्चों को कोरोना की संभावित तीसरी लहर से सुरक्षित करने के लिए टीका लगवाने की अपील की। उपायुक्त ने कहा कि टीका ही कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षा कवच है। आप सभी ग्रामीण निःसंकोच टीकाकरण केंद्र पहुंचकर टीका लगवाएं। 

केंद्र पर बच्‍चों को खेल सामग्री दी

जिले के अति सुदूरवर्ती प्रखंड गारू में कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर चलाये जा रहे तीन दिवसीय टीकाकरण अभियान के दौरान वे केंद्र का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्‍होंने टीकाकरण केंद्र में बच्चों के बीच खिलौना बांटा। इस दौरान उपायुक्त बच्चों को बैट-बॉल समेत अन्य खेल की सामग्री दी।

गारू में ही गुजारी रात

गारू प्रखंड में  चल रहे टीकाकरण कार्य की सफलता को लेकर उपायुक्त खुद कमान संभाले हुए है। उपायुक्त टीकाकरण महाअभियान के सफल क्रियान्वयन को लेकर बुधवार को गारू पहुंचे। कुई समेत अन्य टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया। गारू में ही रात गुजारी।

सार्थक परिणाम सामने आया

उपायुक्‍त ने गुरुवार को भी प्रशासनिक टीम के साथ टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया। इसका सार्थक प्रतिफल भी सामने आने लगा है। गारू प्रखंड में बुधवार को टीकाकरण महाअभियान के पहले दिन 370 व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया था।