तैलिक साहू सभा ने लगाया नि:शुल्क कोविड टीकाकरण कैंप

झारखंड
Spread the love

योगेश कुमार पांडेय

गिरिडीह। तैलिक साहू समाज ने सदर हॉस्पिटल के सहयोग से हुट्टी बाजार स्थित साहू समाज भवन में नि:शुल्क कोविड-19 टीकाकरण कैंप लगाया। इसमें 18+ से 44 वर्ष तक के 200 लोगों को टीका लगाया गया। समाज के जिला अध्यक्ष बाल गोविंद साहू ने कहा कि लोगों को निर्भीक होकर टीका लेना चाहिए। टीका पूरी तरह सुरक्षित है। कोविड-19 से लड़ने में कारगर है।

महासचिव धर्म प्रकाश ने कहा कि कोविड की दूसरी लहर काफी खतरनाक है। हजारों लोगों की जान चली गई है। अभी खतरा टला नहीं है। हमें कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए इससे लड़ने की जरूरत है। कोविड की चेन को तोड़ने के लिए टीकाकरण एक प्रभावी उपाय है।

प्रोग्राम को-ऑर्डिनेटर सह जिला संयुक्त सचिव प्रो मुकेश कुमार साहा ने कहा कि पहले भी समाज ने नि:शुल्क टीकाकरण कैंप लगाया था। समाज चाहता है कि कोविड से गिरिडीह के लोग सुरक्षित रहे। इसीलिए समाज नि:शुल्क कैंप लगाता है।

कैंप में कोषाध्यक्ष दीपक कुमार, संरक्षक गोरी शंकर साहू, नगर अध्यक्ष सत्य प्रकाश साहा, नगर सचिव मनीष गुप्ता समाज के कई पदधारी उपस्थित थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में सदर अस्पताल के एएनएम बबीता कुमारी, सीमा देवी, किरण देवी आदि का योगदान रहा।