कोरोना मरीज की मौत पर भावुक हुए सोनू सूद, मदद के बाद भी नहीं बचा सके जान

मनोरंजन
Spread the love

कोरोना महामारी के इस अफरा -तफरी भरे माहौल में अभिनेता सोनू सूद और उनकी टीम लगातार लोगों की सहायता के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। किसी को वैक्सीन दिलवाने की तो किसी को ऑक्सीजन पहुंचाने की वह अपनी तरफ से हर सम्भव कोशिश कर रहे हैं इस महामारी के समय में हर जरूरतमंद की मदद करने की। कई ऐसे लोग है, जो उनकी मदद से इस महामारी को मात दे रहे हैं, तो वहीं कई लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं।

ऐसे ही एक कोरोना मरीज है जिसकी मदद सोनू सूद ने की थी, लेकिन मदद के बावजूद वह जिंदगी की जंग हार गई। सोनू सूद ने इस कोरोना मरीज की मौत पर अपना दुःख बताया है। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा-‘भारती, नागपुर की एक यंग लड़की, जिसे मैंने एयरलिफ्ट कर एयर एम्बुलेंस से हैदराबाद पहुंचाया था, उनका बीती रात हैदराबाद में निधन हो गया।  ईसीएमओ मशीन के जरिए वह एक महीने से जिंदगी के लिए लड़ रही थी। मेरा दिल भारी हो गया परिवार के सदस्यों के लिए और उन सभी के लिए जिन्होंने उसके लिए दुआएं कीं। काश मैं उसे बचा सकता। जिंदगी बहुत अन्यायपूर्ण है।‘ इसके साथ ही सोनू सूद ने दिल टूटने वाला इमोजी बनाया है।

अभिनेता सोनू सूद पिछले साल से ही देश में फैले कोरोना महामारी के बीच लगातार जनसेवा कर रहे हैं। पिछले साल देश में लगे लॉकडाउन में सोनू सूद ने सैकड़ों प्रवासी मजदूरों की मदद की थी और उन्हें घर पहुंचाने की व्यवस्था की थी, जिसके बाद फैंस उन्हें मसीहा मानने लगे। इन सब के अलावा सोनू सूद कई लोगों के लिए काम, शिक्षा एवं अन्य जरुरी सेवाएं भी मुहैया करा रहे हैं और इस साल भी वह लोगों की निःस्वार्थ सेवा में लगे हुए हैं, जिसकी हर कोई प्रशंसा कर रहा है।