Jio Offer: हर महीने 300 मिनट फ्री कॉलिंग के साथ buy-one-get-one रीचार्ज की सुविधा

देश बिज़नेस मुंबई
Spread the love

मुंबई। Reliance Jio ने Jio Phone यूजर्स के लिए शुक्रवार को ऑफर का ऐलान किया। इसके तहत हर महीने 300 मिनट फ्री आउटगोइंग कॉल मिलेगा। जियो का यह ऑफर उन लोगों के लिए पेश किया गया है, जो कोरोना वायरस महामारी के कारण अपना जियो फोन रीचार्ज नहीं करा पा रहे हैं।

टेलीकॉम कंपनी का कहना है कि वह रिलायंस इंडस्ट्रीज की नॉन-प्रोफिटेबल आर्म Reliance Foundation के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, ताकि जियो फोन यूजर्स को मुफ्त कॉलिंग मिनट ऑफर किया जा सके। मुफ्त कॉलिंग मिनटों के अलावा जियो Jio Phone यूजर्स के लिए buy-one-get-one रीचार्ज सुविधा भी लेकर आयी है। इसमें एक जियो फोन रिचार्ज पर उसी कीमत का दूसरा रीचार्ज पैक मुफ्त प्राप्त होगा।  

Reliance Jio ने अपने बयान में कहा कि Jio Phone यूजर्स के लिए हर महीने 300 मिनट फ्री आउटगोइंग की सुविधा सम्पूर्ण कोरोना वायरस महामारी काल तक प्रदान की जाएगी।

फ्री कॉलिंग मिनट में यूजर्स को प्रतिदिन केवल 10 मिनट फ्री कॉलिंग कोटा प्राप्त होगा। इसका मतलब यह है कि यूजर्स इस सुविधा का लाभ लेते हुए प्रतिदिन 10 मिनट से ज्यादा फ्री कॉलिंग नहीं कर सकते। इसके अलावा, यह बेनेफिट केवल उन्हीं जियो फोन यूजर्स के लिए उपलब्ध है, जो कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान अपना फोन रीचार्ज कराने में असक्षम रहे हैं।  

फ्री कॉलिंग के अलावा, जियो फोन यूज़र्स को एक रीचार्ज के साथ उसी कीमत का दूसरा रीचार्ज भी मुफ्त प्रदान किया जाएगा। उदाहरण के तौर पर यदि यूजर ने 100 रुपये का रीचार्ज कराया है, तो उसे 100 रुपये का ही दूसरा रीचार्ज मुफ्त प्राप्त होगा। जिसका मतलब यह है कि इस सुविधा के तहते आप रीचार्ज के डबल बेनेफिट प्राप्त करेंगे। हालांकि, फ्री रीचार्ज एनुअल और जियो फोन डिवाइस बंडल प्लान्स पर उपलब्ध नहीं है।