बड़ी खबरः आंध्र प्रदेश में पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर के पास छोड़े गए काले गुब्बारे, कांग्रेस कार्यकर्ता हिरासत में, देखें वीडियो

अन्य राज्य देश
Spread the love

आंध्र प्रदेश। आंध्र प्रदेश में पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने आयी है। यहां प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर के उड़ान भरने के समय काले गुब्बारे आसमान में छोड़ दिए।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ये गुब्बारे छोड़े जाने का आरोप लगाया गया है, क्योंकि हेलीकॉप्टर के टेक-ऑफ करते समय कांग्रेस कार्यकर्ता ही काले गुब्बारों के साथ प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी भी की।

घटना आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा की है। आंध्र प्रदेश के दौरे पर आए प्रधानमंत्री मोदी के हेलीकॉप्टर ने आज यहां स्थित गन्नवरम एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी।

समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, उनके हेलीकॉप्टर के उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद एयरपोर्ट के पास प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने काले गुब्बारे आसमान में छोड़ दिए।

घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें हेलीकॉप्टर और गुब्बारों को आसमान में देखा जा सकता है।

कृष्णा जिले की पुलिस ने मामले में कांग्रेस के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है और उन्हें जल्द ही कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। एक कार्यकर्ता फरार है।

घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सुबह 8:30 बजे प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले तीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को काले गुब्बारे लेकर एयरपोर्ट की तरफ जाते हुए देखा गया। पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट पहुंचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के हेलीकॉप्टर के उड़ान भरने के पांच मिनट बाद एयरपोर्ट से साढ़े चार किलोमीटर दूर स्थित सूरमपल्ली में दो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक निर्माणाधीन इमारत पर चढ़कर कुछ गुब्बारे हवा में छोड़ दिए।

पुलिस ने इनमें से एक कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया है, वहीं एक कार्यकर्ता अभी फरार है। पुलिस ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक से इनकार किया है। इलाके में धारा 144 भी लगाई गई थी।