ईएसएल ने सदर हॉस्पिटल को दिया 350 ऑक्सीजन रेगुलेटर

झारखंड
Spread the love

बोकारो। वेदांता ग्रुप के ईएसएल ने बोकारो के सदर हॉस्पिटल को 350 ऑक्सीजन रेग्युलेटर्स की आपूर्ति दी है। सिविल सर्जन डॉ अशोक कुमार पाठक ने ईएसएल की इस पहल की सराहना की तथा ऑक्सीजन रेग्युलेटर उपलब्ध कराने के लिए स्टील जगत के इस दिग्गज के प्रति आभार व्यक्त किया। सिविल सर्जन डॉ अशोक कुमार पाठक ने मीडिया को बताया कि वेदांता ईएसएल स्टील लिमिटेड को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने बोकारो के सदर हॉस्पिटल को 350 ऑक्सीजन रेग्युलेटर दिए हैं, जो इनकी ज़बरदस्त कमी से जूझ रहा है। ये रेग्युलेटर ऑक्सीजन सिलिंडर के साथ चाहिए होते हैं और महामारी से लड़ाई के इस दौर में हमारे मरीज़ों के लिए जीवनरक्षक साबित हो रहे हैं।

ईएसएल सीसीओ नितिन तिवारी ने कहा की एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट के रूप में ईएसएल महामारी को हराने के लिए हर तरह की मदद की पेशकश करने के लिए जिला प्रशासन और सरकार के समर्थन में काम कर रहा है। हाल ही में हमने बिहार और पंजाब को भी लिक्विड ऑक्सीजन की आपूर्ति की थी, जबकि अब हम बोकारो जिला प्रशासन की लिक्विड ऑक्सीजन की मांग को पूरा कर रहे हैं और सपोर्ट कर रहे हैं। ईएसएल से, मैं जिला प्रशासन और अन्य सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं और आने वाले समय में झारखंड राज्य को हर संभव मदद का आश्वासन भी देता हूं।

स्टील जगत का यह दिग्गज महामारी के साथ लड़ाई में अग्रणी रहा है। इससे पहले भी ईएसएल ने झारखण्ड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को 1500 ऑक्सीजन रेग्युलेटर्स की आपूर्ति दी थी। इसके अलावा कंपनी बिहार एवं अन्य राज्यों में लिक्विड ऑक्सीजन की आपूर्ति भी करती रही है।