कोरोना से बचाव को लेकर झारखंड के सीएम ने लोगों से की ये अपील

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जामताड़ा के पूर्व विधायक विष्णु भैया के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंदने रविवार को रांची स्थित मेडिका अस्पताल पहुंच कर दिवंगत के प्रति श्रद्धा सुमन अर्पित की। शोकाकुल परिजनों से मिलकर उनका ढाढ़स बंधाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि विष्णु भैया के साथ उनके राजनीतिक और पारिवारिक संबंध थे। अपने सार्वजनिक जीवन में जिनके साथ वे खड़ा रहे, पूरी निष्ठा से उनका साथ निभाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों के सुख दुख में हमेशा उनके साथ खड़ा रहते थे। उनकी कमी हमेशा खलेगी। अस्पताल में मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के अलावा दिवंगत विष्णु भैया की पत्नी श्रीमती चमेली देवी, समधि‍ उमेश कुमार सिंह, पुत्र वधू श्रीमती अर्पिता भैया, पुत्री श्रीमती सुजाता सिंह और दामाद हरिओम सिंह समेत अन्य परिजन मौजूद थे।

कोरोना के तेजी से बढ़ रहे मामले

मुख्यमंत्री ने अस्पताल परिसर में प्रेस से बातचीत के क्रम में कहा कि कोरोना की दूसरी लहर झारखंड में भी दस्तक दे चुकी है। हर दिन संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे कोविड-19 को हल्के में ना लें। इस महामारी से बचाव को लेकर सतर्क रहें। पूरी सावधानी बरतें। टीकाकरण भी जरूर कराएं।

कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

मुख्यमंत्री ने लोगों से आग्रह किया कि वे कोविड-19 को लेकर सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करें। मास्क का इस्तेमाल और सामाजिक दूरी का पालन जरूर करें। आपके सहयोग से ही कोरोना महामारी के प्रति चल रही लड़ाई जीत सकते हैं।