झारखंड के दो छात्रों की नदी में डूबने से मौत, ज्वाइंट एंट्रेंस की परीक्षा देने गए थे बंगाल

झारखंड
Spread the love

सरायकेला। झारखंड के सरायकेला से ज्वाइंट एंट्रेंस की परीक्षा देने पश्चिम बंगाल के हावड़ा पहुंचे दो छात्रों‍ की मौत नदी में डूबने से हो गई। घटना हावड़ा थाना अंतर्गत रामकृष्पुर घाट पर हुई है। दोनों छात्रों का शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों‍ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृत छात्रों के नाम आदित्य कुमार (18 वर्ष) और सोनू महतो (19 वर्ष) है। जानकारी के अनुसार झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले व पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर) जिले से पांच छात्र अपने अभिभावकों के साथ परीक्षा देने के लिए पश्चिम बंगाल के हावड़ा और कोलकाता पहुंचे थेः परीक्षा देकर ये सभी रामकृष्णपुर घाट पहुंचे।

बताया जा रहा है कि तीन छात्र नहाने के लिए नदी में एक साथ उतरे थे। नहाने के दौरान अचानक ज्वार आने से दोनों छात्र पानी में बह गए। दोनों छात्रों को डूबते देखकर नदी में नहा रहे लोगों ने एक छात्र को बचा लिया और उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लापता दूसरे छात्र को खोजने के लिए रिवर ट्रैफिक पुलिस पहुंची। गोताखोर को भी नदी में उतारा गया। करीब एक घंटे बाद दूसरे छात्र का शव बरामद किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।