बस स्टैंड में 123 गाडियों की जांच, 15 हजार रुपये फाइन काटा गया

झारखंड
Spread the love

  • मास्क और सोशल डिसटेंस को लेकर चलाया गया चेकिंग अभियान

रांची। परिवहन सचिव के रवि कुमार के नेतृत्व में जिला परिवहन पदाधिकारी प्रवीण प्रकाश ने 8 अप्रैल को जगह-जगह मास्क चेकिंग अभियान चलाया। लोगों को कोविड-19 अनुरूप उचित व्यवहार करने के लिए जागरूक भी किया।

मास्क चेकिंग अभियान के दौरान ITI बस स्टेन्ड में मास्क चेकिंग अभियान और कोविड-19 अनुपालन से संबंधित जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान 123 वाहनों की भी चेकिंग की गई। कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर वाहनों से 15000 रुपये का फाइन भी काटा गया है।

सभी वाहनों को परिवहन विभाग के द्वारा जारी किए गए गाइडलाइंस का अनुपालन करने को कहा गया। यह भी बताया गया कि सार्वजनिक वाहनों का उपयोग करने वाले सभी यात्री बेहद सजग और सतर्क रहें क्योंकि उनकी सुरक्षा उनके हाथ में है। हमेशा मास्क और सेनिटाइजर का इस्तेमाल करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें क्योंकि सार्वजनिक स्थलों से ही कोरोना संक्रमण के फैलने की ज्यादा संभावना बनी रहती है।

सभी यात्रियों से यह भी अनुरोध किया गया है कि वह सजग एवं सतर्क रहें। निर्धारित संख्या में ही गाडियों पर बैठे। थोड़ा इंतजार करें, धैर्य एवं संयम रखें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें। मास्क का प्रयोग करें तथा समय-समय पर सैनिटाइजर का उपयोग करते रहे।