शोभिता धुलिपाला चली हॉलीवुड

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। शोभिता धुलिपाला हॉलीवुड का रूख की है। वह देव पटेल की पहली हॉलीवुड निर्देशन में नजर आएंगी। वह कहती है कि मैंने इन अवसरों के लायक बनने के लिए वर्षों तक काम किया। अब मैं यहां पहुंची हूं। मैं अपना खून और आत्मा डालना चाहती हूं।  हॉलीवुड हमेशा से ही  मेरे दिमाग में था।

अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए धुलिपाला ने खुलासा किया कि मैंने लगभग पांच साल पहले इसके लिए ऑडिशन दिया था। मुझे कुछ दिनों में देव के साथ एक स्क्रीन टेस्ट के लिए कॉल आया। मुझे याद है कि यह वह दिन था जब मैं अपनी पहली फिल्म रमन राघव 2.0 (2016) के साथ कान्‍स फिल्म समारोह के लिए जा रही थी। वर्षों के बाद फिल्म की यात्रा में और व्यक्तिगत जीवन में इतने मोड़ आने के बाद अब ऐसा लगता है कि हम एक-दूसरे के साथ थे। मेरे लिए इस प्रोजेक्ट को आकर्षित करने का कारण एक सहयोगी भावना, कहानी के लिए  युवा, विलक्षण दृष्टिकोण और निश्चित रूप से इसमें शामिल लोग है।

पिछले साल महामारी के साथ मेड इन हेवन अभिनेता ने इंडोनेशिया में मंकी मैन के लिए चार महीने तक शूटिंग की। वह कहती है कि यह अविश्वसनीय रूप से पूर्ण और आत्मनिरीक्षण था। यह मेरे सबसे करीबी व्यक्ति हैं, जो मेरे स्वयं के, मेरे परिवार और मेरे लक्ष्य के साथ हैं। मैंने एक ग्लोबल हेल्थ संकट के दौरान मंकी मैन के लिए शूटिंग की, जिसमें कई असुविधाओं का सामना करना पड़ा। इसके अलावा, मुझे फिल्म के दौरान अपनी यात्रा विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण या कठिन नहीं लगी। मैंने इस जर्नी के हर पल का आनंद लिया।

अभिनेत्री की वर्तमान लाइन अप प्रोजेक्ट्स लिस्ट में अद्वी शेष, दिलकर सलमान के साथ कुरूप, एक तमिल मैग्नम ओपस और मेड इन हेवन एस 2 शामिल हैं।