बॉलीवुड के कई कलाकार चैंपियंस ऑफ चेंज 2020 अवार्ड से सम्मानित

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

गोवा। चैंपियंस ऑफ चेंज 2020 के विजेताओं को राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्यारी की मौजूदगी में सम्मानित किया गया। गोवा के ताज रिजॉर्ट एंड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित समारोह में ये अवॉर्ड दिये गये। इसमें अवॉर्ड विजेताओं समेत कई गणमान्य अतिथि शामिल हुए।

गोवा व महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ‘चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड-2020’ कार्यक्रम की तीसरी संस्करण के मुख्य अतिथि थे। विशिष्ट अतिथि पूर्व मुख्य न्यायाधीश (रि.) जस्टिस केजी बालकृष्णन थे। रिटायर जस्टिस ज्ञान सुधा मिश्रा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये शामिल हुईं। अवॉर्ड पाने वाले विजेता जो डिजिटल माध्यम से इस अवॉर्ड समारोह में शामिल हुए। इनमें बीजेपी सांसद सुश्री हेमा मालिनी, शत्रुघ्न सिन्हा, सुष्मिता सेन, एमके स्टालिन, स्वामी चिदानंद सरस्वती शामिल हैं।

मुख्य अतिथि ने कहा कि इतिहास ने सदा ही कुछ प्रतिष्ठित व्यक्तियों को जन्म दिया है, जो वास्तव में एक मजबूत राष्ट्र के निर्माण के प्रशंसनीय विचारों के साथ बदलाव लाने में सफल होते हैं। चैंपियंस ऑफ चेंज इस राष्ट्रीय प्रेरणा का आयोजक बना है, जिसने न केवल परिवर्तन लाने में सफल कर्मयोगियों का सम्मान किया है अपितु भविष्य में भी इस तरह के मनीषियों के लिये सफलता की प्रेरणा का माध्यम भी बना है।

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि जो लोग दूसरों के जीवन को बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं, उनको आगे बढ़ानी वाली शक्ति करुणा और दया भाव है न किसी किसी तरह की प्रसिद्धि पाने की इच्छा, चैंपिंयंय ऑफ चेंज अवॉर्ड जैसा सम्मान इन लोगों को और प्रोत्साहित करता है। केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने कहा कि चैंपियन्स ऑफ चेंज अवॉर्ड हमेशा से समाज के हित में काम करने वालों लोगों को प्रोत्साहित करता आया है।

इस अवसर पर चैम्पियंस ऑफ चेंज अवार्ड  के आयोजक और आइएफआइइ संस्था के चेयरमैन नंदन झा ने कहा कि वैश्विक महामारी के चलते हमने चैम्पियंस  ऑफ चेंज 2020 संस्करण के आयोजन में कई चुनौतियों का सामना किया।