छपरा में मामी ने की मासूम की हत्या, शव को घर में छिपाया

अपराध बिहार
Spread the love

-पुलिस प्रशासन रही परेशान, हत्या के बाद शव को कार्टून के अंदर ढक कर छिपाया

छपरा। जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर क्षेत्र निवासी अजय प्रसाद की पुत्री प्रतिमा देवी के ढाई वर्षीय पुत्र की हत्या उसी की मामी ने करके घर में छिपा दी, जिसे पुलिस ने शुक्रवार की सुबह बरामद किया। बालक गुरुवार की शाम 4:00 बजे से गायब था और परिवार के लोग उसे तलाश रहे थे। नहीं मिलने पर इसकी सूचना दाउदपुर थाने की पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने इसकी खोजबीन शुरू कर दी।

बच्चे के शव को उसके मामी के कमरे से बरामद किया गया। उसकी हत्या सिर पर धारदार हथियार से हमला कर किया गया है। पुलिस ने इस मामले में मासूम बच्चे की हत्या करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी ने बताया कि उदय प्रसाद की पुत्री प्रतिमा की शादी 4 वर्ष पहले एकमा थाना क्षेत्र के माने गांव निवासी आनंद कुमार के साथ हुई थी। पहले से प्रतिमा को ढाई वर्ष का अंशु नामक पुत्र था और दोबारा उसे पुत्र हुआ है। सिजेरियन ऑपरेशन होने के कारण वह छपरा के एक नर्सिंग होम में भर्ती है और वहां से आज ही छुट्टी होकर आने वाले थी।

प्रतिमा ने अस्पताल में भर्ती रहने के कारण अपने बच्चे को अपनी मां और भौजाई के पास रख दी थी। इसी बीच प्रतिमा की भौजाई माला देवी ने अपने भगिना की हत्या कर दी वाह संजय शाह उर्फ पप्पू शाह की पत्नी है पुलिस ने बताया कि पहले भी वह अपने पति तथा ससुर पर जानलेवा हमला कर चुकी है।

माला देवी को मात्र एक पुत्री है और उसकी ननद को दो पुत्र होने पर उसको ईष्या होने लगी, जिसके कारण उसने अपने भगिना की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने तथा प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।