तांडव पर मचा है बवाल, अमेजन प्राइम वीडियो के अधिकारी तलब

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। अभिनेता सैफ अली खान की फिल्मय ‘तांडव’ पर बवाल मचा हुआ है। भाजपा सांसद मनोज कोटक ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से प्रतिबंध लगाने का अनुरोध किया। इसके बाद मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो के अधिकारियों को तलब किया है।

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने भारत में अमेजन प्राइम वीडियो के अधिकारियों को वेब सीरीज तांडव को लेकर जारी विवाद के मामले पर तलब किया है। प्राइम वीडियो पर जारी हुई वेब सीरीज ताडंव पर हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने का आरोप लगा है। इसपर प्रतिबंध लगाने की मांग उठ रही है। इस संबंध में भाजपा सांसद ने इस सीरीज को बैन करने के लिए सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है। भाजपा सांसद मनोज कोटक ने हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने को लेकर एमेजॉन प्राइम वीडियो की सीरीज तांडव पर सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से प्रतिबंध लगाने का अनुरोध किया।

वेब सीरीज तांडव में अभिनेता सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिगमांशु धूलिया, डिनो मोर्या, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अयूब, गौर खान, कृतिका कामरा ने अभिनय किया है। इसका प्रीमियर शुक्रवार को किया गया। फिल्मकार अली अब्बास जफर राजनीति पर आधारित ड्रामे के निर्माता एवं निर्देशक हैं। इसे गौरव सोलंकी ने लिखा है, जो आर्टिकल 15 को लेकर जाने जाते हैं।