वाईएमसीए वोकेशनल ट्रेनिंग सेंटर टेबल टेनिस क्लब का शुभारंभ

खेल झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के कांटाटोली चौक स्थित वाईएमसीए वोकेशनल ट्रेनिंग सेंटर में वाईएमसीए टेबल टेनिस क्लब का शुभारंभ हुआ। इसका उदघाटन अंतरराष्ट्रीय भारोत्तोलक इंद्रजीत सिंह और टेबल टेनिस फेडेरशन ऑफ इंडिया सह-उपाध्यक्ष जय कुमार सिन्हा ने किया। कोरोना संकट को देखते हुये वाईएमसीए का रोबट के माध्यम से इसकी रोकथाम के लिये नया, अनुठा एवं अनुपम प्रयोग है।

अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। जेएससीए में संपन्न हुये झारखंड राज्य टेबल टेनिस प्रतियोगिता के उप विजेता और तृतिय स्थान प्राप्त खिलाड़ि‍यों देवेश कुमार, विश्वजीत कुमार, दिनेश कुमार सेलवम और सुश्री सुहानी शर्मा को भी स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर टेबल टेनिस की अंतरराष्ट्रीय रैफरीशिप परीक्षा में झारखंड के सफल हुए हजारीबाग निवासी रविन्द्र कुमार को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

उद्घाटन समारोह का संचालन वाईएमसीए के वरीय सचिव मनोज बागे और महासचिव चौनस कुजूर ने किया। वाईएमसीए टेबल टेनिस क्लब के संयोजक एस.एन.भट्ट ने विस्तार से इस खेल में रोबट के उपयोग के बारे में बताया। धन्यवाद आफताब आलम खान (गुडू) ने किया। इस अवसर पर विक्रम घोष, मनीष कुमार, सुहित घोष, फरहान सहित अन्य मौजूद थे।