कर्नाटक में 2 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू, ये है टाइम

अन्य राज्य देश
Spread the love

राज्य सरकार ने कहा है कि यूके से आने वाले सभी यात्रियों को 72 घंटों के भीतर कोविड​​-19 आरटी-पीसीआर परीक्षणों करवाना होगा।

बेंगलुरु। कोरोनोवायरस के नए उत्परिवर्ती तनाव के बीच वैश्विक डर, कर्नाटक में नाईट कर्फ्यू की घोषणा की गई है रात 10 बजे से सुबह 6 बजे के बीच और 2 जनवरी तक लागू होगा। कर्नाटका इस सप्ताह नए प्रतिबंधों की घोषणा करने के बाद महाराष्ट्र के बाद दूसरा राज्य बन गया है क्योंकि चिंता बढ़ती जा रही है नए तनाव के बारे में, जो माना जाता है कि यह 70 प्रतिशत अधिक संक्रामक है।
राज्य सरकार ने कहा है कि यूके से आने वाले सभी यात्रियों को 72 घंटों के भीतर कोविड​​-19 आरटी-पीसीआर परीक्षणों से गुजरना होगा।

मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा, “कोरोनोवायरस के नए तनाव को देखते हुए, आज से 2 जनवरी तक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया गया है”।

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डॉ के सुधाकर ने कहा, “यह नाईट कर्फ्यू यूके में पाए जाने वाले कोरोनवायरस को रोकने के लिए किया गया है। हम राज्य में आने वाले आंतरिक यात्रियों की भी निगरानी कर रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि स्कूल 1 जनवरी से कक्षा 10 और कक्षा 12 के छात्रों के लिए फिर से खुलेंगे।

नए प्रतिबंधों से क्रिसमस और नए साल के जश्न की संभावना है। डॉ के सुधाकर ने आज संवाददाताओं से कहा कि 23 दिसंबर से 2 जनवरी के बीच 10 बजे के बाद किसी भी उत्सव मनाने की अनुमति नहीं है। यह हर तरह के आयोजन पर लागू होता है।