‘साधु’ ने बेटी के सामने की मां की हत्या, कुल्हाड़ी मार-मारकर धड़ से अलग कर दिया सिर

अपराध बिहार मुख्य समाचार
Spread the love

बगहा। बगहा में दो बेटियों के सामने कथित साधु ने महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। गर्दन पर गड़ासे से कई वार किए। इससे महिला की गर्दन, धड़ से अलग हो गयी।

मां को बचाने गई एक बेटी पर भी हत्यारे ने हमला करने की कोशिश की। इससे वह जख्मी हो गई। बेटियों ने जब शोर मचाया, तब खेतों में काम कर रहे लोग आये। तब तक हत्यारा भाग चुका था। बताया जाता है कि मोती लाल ने 25 वर्ष की आयु में खुद को साधु घोषित कर लिया था। बड़े-बड़े बाल और दाढ़ी रखता था। साधु वाले वस्त्र धारण करता था। अब तक शादी नहीं की थी। कभी घर तो कभी किसी आश्रम में रहकर अपनी जिंदगी गुजर-बसर करता था।

गांव वालों के अनुसार, उसको सुबह लोगों ने हाथ में गंड़ासा लिए घूमते देखा था। बगल के गांव रतवल जाकर गंड़ासा पर धार चढ़वाया। वहीं दुकान में चाय पी और नाश्ता किया। फिर खेतों की ओर चला गया था।घटना के बाद लोगों ने चौतरवा थाने को इसकी सूचना दी। मौके पर गिरफ्तारी को लेकर पुलिस दियारा क्षेत्रों में लगातार छापेमारी कर रही है। अभी तक हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

बगहा एसडीपीओ कैलास प्रसाद ने बताया कि हत्यारोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने का आदेश चौतरवा थाना और नदी थाना के थानाध्यक्षों को दिया गया है। गिरफ्तारी को लेकर पुलिस दियारा क्षेत्रों में लगातार छापेमारी कर रही है।