रांची रेलवे स्टेशन पर 24 घंटे उपलब्ध होगी एंबुलेंस सेवा

झारखंड
Spread the love

रांची । अब रांची रेलवे स्टेशन पर 24 घंटे एंबुलेंस सेवा उपलब्ध रहेगी। रांची रेलवे स्टेशन परिसर में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के डीजीएम प्रमोद रंजन ने 5 दिसंबर को रेलवे को एम्बुलेंस हैंड ओवर किया।

रांची रेलवे स्टेशन में 24 घंटे शुरू होने वाली एंबुलेंस सेवा के लिए इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने सीएसआर फंड के तहत सहयोग किया है। आकांक्षी जिला कार्यक्रम के तहत रांची रेलवे स्टेशन पर 24 घंटे एंबुलेंस सेवा उपलब्ध कराने को लेकर रांची जिला प्रशासन और इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के बीच 8 जनवरी, 2020 को एमओयू किया गया था।

आकांक्षी जिला कार्यक्रम के तहत एंबुलेंस हैंडओवर के दौरान इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के डीजीएम प्रमोद रंजन ने कहा कि कोरोना काल के दौरान एंबुलेंस उपलब्ध करा पाना हमारा सौभाग्य है। रांची जिला प्रशासन के साथ सीएसआर के तहत हम कई और प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इसमें ज़िला प्रसाशन का भी हमें भरपूर सहयोग मिल रहा है।

एंबुलेंस हैंडओवर कार्यक्रम के दौरान रांची सिविल सर्जन ने कहा कि रेलवे स्टेशन पर 24 घंटे एंबुलेंस सेवा उपलब्ध रहने पर मरीज को फौरन चिकित्सकीय सुविधा मिल सकेगी। उन्होंने बताया कि एंबुलेंस सिविल सर्जन कार्यालय के माध्यम से ऑपरेट किया जाएगा।