भीषण सड़क हादसाः घर लौट रहे 10 मजदूरों की मौके पर मौत, कमजोर दिल वाले नहीं देखें ये वीडियो

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। दिल दहला देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से आई है, जहां दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। मिर्जापुर में शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे में 10 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, एक ट्रैक्टर-ट्रेलर और ट्रक के बीच टक्कर हुई है। कछवा बॉर्डर के पास हुई इस दुर्घटना में तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें तुरंत ट्रॉमा सेंटर (काशी हिंदू विश्वविद्यालय) वाराणसी भेजा गया।

10 की मौके पर ही मौत, मचा कोहराम

पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रेलर 13 मजदूरों को लेकर वाराणसी की ओर जा रहा था। ठीक इसी वक्त एक ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और पीछे से उसे टक्कर मार दी।

मिर्जापुर के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन कुमार सिंह ने दुर्घटना को लेकर बताया कि रात करीब 1 बजे हमें सूचना मिली कि कछवा बॉर्डर, जीटी रोड पर एक हादसा हुआ है। एक ट्रैक्टर वाराणसी की ओर जा रहा था, तभी उसे एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे 10 की मौके पर ही मौत हो गई।

अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि 13 दिहाड़ी मजदूर भदोही जिले से काम करके अपने घर लौट रहे थे। वे वाराणसी में अपने गांव मिर्जामुराद जा रहे थे। उन्होंने बताया कि शवों को शवगृह भेज दिया गया है और मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक सड़क हादसे में लोगों की मौत को अत्यंत पीड़ादायक बताया और कहा कि राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।

मोदी ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। इसमें जान गंवाने वालों के शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।

ईश्वर उन्हें इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करें। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।