तिरुपति लड्डू प्रसाद मामला : सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से पूछे ये सवाल

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। तिरुपति लड्डू प्रसाद मामले में सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को सुनवाई हुई। जज ने इस मामले में आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू पर सवाल उठाए। केंद्र सरकार से सवाल किए। मामले की अगली सुनवाई 3 अक्‍टूबर को होगी।

सुप्रीम कोर्ट ने इस बात पर सवाल उठाए कि जांच पूरी होने से पहले आंध्र के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने प्रसाद में एनिमल फैट मिलावट का बयान क्यों दिया? कोर्ट ने केंद्र से बताने कहा कि राज्य की तरफ से गठित एसआईटी को जांच करने दें या किसी निष्पक्ष संस्था को जांच सौंपें। मामले की 3 अक्टूबर को अगली सुनवाई होगी।

तिरुपति लड्डू प्रसाद मामले पर जस्टिस बीआर गवई और केवी विश्वनाथन की बेंच ने सुनवाई की। सुब्रमण्यम स्वामी समेत दूसरे याचिकाकर्ताओं ने प्रसाद में एनिमल फैट के मिलावट के आरोप की जांच एसआईटी बनाकर सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में कराए जाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj