रिनपास में इलाजरत कैदी के कमरे की तलाशी, मिले आपत्तिजनक सामान

झारखंड
Spread the love

  • सामान जब्त कर की जा रही नियमानुसार कार्रवाई

रांची। कांके स्थित रिनपास के बंदी वार्ड में इलाजरत प्रकाश मिश्रा के कमरे का 29 सितंबर, 2024 को अहले सुबह तलाशी ली गई। इसमें कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए। रांची उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा के आदेश पर अनुमंडल पदाधिकारी सदर ने निरीक्षण किया।

शराब की बोतल भी मिली

निरीक्षण के दौरान दो स्मार्टफोन, दो चार्जर, छोटी कैंची, शराब की बोतल, फोन बुक, आधार संबंधी कागजात बरामद किए गए। सामान जब्त करते हुए नियमानुसार अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

कमरे की तलाशी का अनुरोध

जमशेदपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक ने रांची उपायुक्त से केंद्रीय कारा होटवार, में सजायाफ्ता और रिनपास के बंदी वार्ड में इलाजरत कैदी प्रकाश मिश्रा के कमरे की तलाशी का अनुरोध किया गया था। कैदी के खिलाफ टेल्को और बिरसानगर थाना में आर्म्स एक्ट सहित अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं।

रंगदारी मांगने का आरोप

प्रकाश मिश्रा पर संगठित गिरोह तैयार कर जमशेदपुर एवं अगल-बगल के क्षेत्र में आए दिन संदिग्ध मोबाइल नंबर से कई व्यापारियों को व्हाट्सएप एवं इंटरनेट कॉल कर रंगदारी मांगने एवं रंगदारी नहीं देने पर पर जानलेवा हमला करवाने, जान से मारने की धमकी देने आदि का आरोप है।

जांच प्रतिवेदन मांगा गया

रांची उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा द्वारा इलाजरत कैदी के कमरे की तलाशी की सुस्पष्ट जांच प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश अनुमंडल पदाधिकारी सदर को दिया गया है।

यहां सीधे पढ़ें खबरें

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj