क्षेत्रीय संस्थान-7 विजेता और मुख्यालय उप विजेता रहे

झारखंड खेल
Spread the love

  • सीएमपीडीआई अंतर क्षेत्रीय संस्थान वॉलीबाल टूर्नामेंट

रांची। सीएमपीडीआई के ‘खेल मैदान’ में तीन-दिवसीय अंतर क्षेत्रीय संस्थान वॉलीबाल टूर्नामेंट 2024-25 का समापन-सह-पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन शुक्रवार को किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार ने विजेता और उप-विजेता टीम एवं सेमीफाइनल व फाइनल मैच के मैन ऑफ दी मैच, मैन ऑफ दी टूर्नामेंट को पुरस्कृत किया।

कस्तूरी महिला सभा की अध्यक्षा श्रीमती रूपाली गुप्ता एवं श्रीमती किरण झा ने क्रमशः विजेता टीम एवं उप-विजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर निदेशक (तकनीकी/पीएंडडी) अजय कुमार, निदेशक (तकनीकी/ईएस) सतीश झा, क्षेत्रीय संस्थान-3, रांची के क्षेत्रीय निदेशक जयंत चक्रवर्ती उपस्थित थे।

टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला मुख्यालय-रांची बनाम क्षेत्रीय संस्थान-7-भुवनेश्वर के बीच हुआ। भुवनेश्वर की टीम ने मुख्यालय की टीम को 30-28, 28-26 एवं 25-18 अंकों के साथ 3-0 से पराजित कर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम करने में सफल रही। फाइनल मुकाबले के मैन ऑफ दी मैच विश्वरंजन राय घोषित किए गए। मैन ऑफ दी टूर्नामेंट जी श्रीनिवास रहे।

टूर्नामेंट के ग्रुप-ए के सेमीफाइनल मैच में क्षेत्रीय संस्थान-5-बिलासपुर का मुकाबला क्षेत्रीय संस्थान-7-भुवनेश्वर के बीच हुआ। भुवनेश्वर की टीम ने बिलासपुर की टीम को 21-25, 15-25, 25-19, 25-18, 15-11 अंकों के साथ 3-2 से पराजित किया।

ग्रुप-बी के सेमीफाइनल मैच में मुख्यालय-रांची का मुकाबला क्षेत्रीय संस्थान-3-रांची के बीच हुआ। मुख्यालय की टीम ने क्षेत्रीय संस्थान-3 की टीम को 25-17, 25-23 एवं 28-26 अंकों के साथ सीधे सेटों में 3-0 से पराजित किया। ग्रुप-ए के सेमीफाइनल का मैन ऑफ दी मैच जी श्रीनिवास को दिया गया। ग्रुप-बी के सेमीफाइनल का मैन ऑफ दी मैच सीबी सोनार को मिला।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj