आर्मी की सर्विस पूरी कर गांव लौटा जवान, ऐसा हुआ स्‍वागत, देखें वीडियो

झारखंड
Spread the love

रांची। आर्मी की सर्विस पूरी कर गांव लौटे जवान का शानदार स्‍वागत हुआ। परिवार और ग्रामीणों ने बैंड बाजे की व्‍यवस्‍था की थी। यह वाक्‍या झारखंड की राजधानी रांची जिले के कांके प्रखंड के कोंगे ग्राम का है।

कोंगे गांव निवासी कृष्‍ण मुरारी सिंह आर्मी में कार्यरत थे। आर्मी की सर्विस पूरी करके रिटायरमेंट होकर 2 सितंबर, 2024 को आपने घर वापस आए। उनके स्‍वागत के लिए परिवार और गांव वालों ने विशेष व्‍यवस्‍था की थी।

उनके स्‍वागत के लिए बैंड बाजे की व्‍यवस्‍था की गई थी। उन्‍हें विजेंट कार पर बैठाकर घर तक लगाया गया। कार के आगे-आगे बैंड बजाया जा रहा था।

उनके स्वागत के लिए उनकी पत्नी मंजू देवी, बेटी पिंकी कुमारी, स्वीटी कुमारी, बेटा चंदन सिंह, बहु माया सिंह, नतनी नित्या कुमारी, पोती सुदीक्षा कुमारी, रिश्तेदार गौरव कुमार, सुमन कुमार एवं कोंगे के निवासी मौजूद थे।

ये है वीडियो

यहां सीधे पढ़ें खबरें

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj