टाटा स्टील की नोआमुंडी आयरन माइन ने जीता प्रथम पुरस्कार

झारखंड
Spread the love

चाईबासा/जमशेदपुर। टाटा स्टील की नोआमुंडी आयरन माइन को ‘माइन्स सेफ्टी अवार्ड-2024’ में ‘मेटल अबव ग्राउंड – लार्ज’ श्रेणी में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया। कोलकाता में रविवार को खान सुरक्षा महानिदेशालय (डीजीएमएस) के तत्वावधान में अखिल भारतीय खान सुरक्षा संघ ने समारोह का आयोजन किया।

यह पुरस्कार डीजीएमएस के महानिदेशक प्रभात कुमार द्वारा कोलकाता के विश्व बांग्ला कन्वेंशन सेंटर में आयोजित पुरस्कार समारोह में प्रदान किया गया।

पुरस्कार प्राप्त करने के दौरान नोआमुंडी आयरन माइन के प्रतिनिधि अतुल कुमार भटनागर, जेनरल मैनेजर (ओएमक्यू) डी विजयेंद्र, एजेंट नोआमुंडी आयरन माइन और अभय कुमार गुप्ता, हेड सेफ्टी (ओएमक्यू), उपस्थित थे।

झारखंड में स्थित नोआमुंडी आयरन माइन भारत की सबसे पुरानी खानों में से एक है। वर्तमान में अपना शताब्दी वर्ष मना रही है। यह सम्मान नोआमुंडी आयरन माइन में लागू उत्कृष्ट सुरक्षा मानकों और अभ्यासों को उजागर करती है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8