पूर्व सांसद ने ‘दैनिक भारत 24’ की खबर पर लिया संज्ञान, चम्‍पाई सोरेन को दी ये सलाह

झारखंड मुख्य समाचार
Spread the love

रांची। आपके अपने न्‍यूज वेबपोर्टल dainikbharat24.com में प्रकाशित खबर पर पूर्व सांसद डॉ अजय कुमार ने संज्ञान लिया है। इसे लेकर उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री चम्‍पाई सोरेन को सलाह दी है। उन्‍होंने कल्‍पना सोरेन को भी इसकी जानकारी दी है।

दैनिक भारत में ‘Ranchi: खुल नहीं रही गुरुजी स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड की वेबसाइट, विद्यार्थी खासे परेशान’ शीर्षक से खबर प्रकाशित हई थी। इसे लेकर सोशल मीडिया एक्‍स पर डॉ कुमार ने लिखा कि जमशेदपुर में मेरे आवासीय कार्यालय में कुछ लोगों ने बताया कि ‘गुरूजी क्रेडिट कार्ड’ से छात्रों को लाभ लेने में दिक्कत हो रही है।

डॉ कुमार ने आगे लिखा कि मुख्यमंत्री चम्‍पाई सोरेन जी यह जो समय है झारखंड के 12वीं पास छात्रों को राज्य और राज्य के बाहर महाविद्यालयों में प्रवेश लेने का सुनहरा अवसर है।

डॉ अजय ने लिखा कि मेरा सुझाव है कि छात्रों को ज़्यादा से ज़्यादा लाभ देने के लिए एक टोल-फ्री नंबर जारी किया जाना चाहिए, ताकि संबंधित विभाग और छात्रों के बीच समन्वय स्थापित कर शिक्षा ऋण अति शीघ्र दिलाया जा सके।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8