सीएमपीडीआई में एनसीओईए ने मनाया स्‍थापना दिवस

झारखंड
Spread the love

रांची। सीएमपीडीआई में एनसीओईए (सीटू) ने 55वां स्थापना दिवस मनाया। इस अवसर पर संगठन के अध्यक्ष समीर विश्वास ने यूनियन झंडा फहराया। सभी उपस्थित सदस्‍यों को बधाई दी।

अध्‍यक्ष ने कहा कि हमारी यूनियन हमेशा श्रमिकों के उत्थान और कोयला उद्योग की प्रगति के लिए प्रयत्नशील रही है। इस भावना को और प्रगाढ़ करना ही सभी यूनियन सदस्यों का परम कर्तव्य है।

मौके पर एनसीओईए (सीटू) सीसीएल के शाखा सचिव रोहित सिंह, सीएमपीडीआई (मुख्यालय)-रांची के राजेश सिन्हा, भूपेन्दर सिंह, दीपांकर कुंवर, नरेन्द्र सिंह, राम प्रसाद मैती, गीता देवी, बरनाली बानिक, साजिदा खातून, जवा रॉय, क्षेत्रीय संस्थान-3-रांची के विनोद सिंह एवं सुभाशीष बनर्जी सहित बड़ी संख्या में यूनियन के सदस्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8