Bihar: बेगूसराय में मूर्ति विसर्जन के दौरान पथराव से दो पक्षों के बीच भारी तनाव, जानें पूरा मामला

बिहार देश
Spread the love

बेगूसराय। बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय से आ रही है, जहां मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से पथराव भी किया गया। इस दौरान उपद्रवियों ने कई दुकानों को भी निशाना बनाया। फल दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की गई।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष के लोगों से बातचीत कर उन्हें समझाने की कोशिश की। घटना बलिया थाना क्षेत्र के बलिया बाजार की है।

बताया जा रहा है कि बलिया थाना क्षेत्र के मछली बाजार ऊपर टोला कर्पूरी चौक के पास जब मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रही थी, तभी कुछ असामाजिक तत्वों ने पत्थर फेंक दिया।

इसके बाद दो गुटों के बीच तनाव उत्पन्न हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मां दुर्गा पर पत्थर फेंकने से नाराज लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और दुकानों में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही डीएम रोशन कुशवाहा और एसपी योगेंद्र कुमार काफी संख्या में पुलिस वालों के साथ मौके पर पहुंचे और 6 लोगों को हिरासत में लेकर मामले को शांत कराया।

हालांकि इस दौरान भी काफी हंगामा मचा और लोगों ने जमकर लाठी डंडे भी चलाए। हंगामे को बढ़ता देख पुलिस ने बल प्रयोग कर मामले को शांत कराया और भीड़ को तितर-बितर किया।