इस दिवाली ‘टाइगर 3’ से कैटरीना कैफ और सलमान खान बड़े पर्दे पर करेंगे वापसी, यहां देखें पोस्टर

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। सलमान खान और कैटरीना कैफ इस दिवाली ‘टाइगर 3’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। कैटरीना ने सोशल मीडिया पर फिल्म का आधिकारिक पोस्टर साझा किया है। इसमें बताया गया कि इस फेस्टिव सीजन में सिल्वर स्क्रीन को रोशन करने और दुनियाभर के फैंस को उत्साहित यात्रा पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कैटरीना कैफ शुरुआत से ही टाइगर सीरीज का एक अभिन्न हिस्सा रही हैं। वह एक निडर खुफिया अधिकारी जोया के रूप में अपनी भूमिका को इस किश्त में दोहराती है, जो जितनी सुंदर है उतनी ही घातक भी हैं। उनके सामने कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं, जो प्रबल टाइगर के रूप में लौटे हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर साझा करके रिलीज की घोषणा की, जिसका कैप्शन है:

‘नो लिमिट्स, नो फियर, नो टर्निंग बैक।

इस दिवाली सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।’

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘टाइगर 3’ एक्शन से भरपूर सीन्स, अद्भुत लोकेशंस और एक मनोरंजक कथानक के साथ एक सिनेमैटिक दृश्य की गारंटी देता है। कैटरीना कैफ और सलमान खान की केमिस्ट्री एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी है।

इस दिवाली रिलीज होने वाली यह फिल्म एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करती है, जो टाइगर फ्रेंचाइजी के लिए उम्मीद जगाती है। जोया के रूप में कैटरीना की वापसी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। कैटरीना टाइगर 3 के अलावा विजय सेतुपति के साथ अपनी अगली फेस्टिव रिलीज ‘मेरी क्रिसमस’ के लिए तैयार हैं, जो इस साल क्रिसमस के लिए निर्धारित है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।