Bihar: मुजफ्फरपुर में वायुसेना का हेलीकॉप्टर क्रैश, बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री लेकर भरी थी उड़ान

Uncategorized
Spread the love

पटना। इस समय बिहार से बड़ी खबर आ रही है, मुजफ्फरपुर में बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री लेकर जा रहा वायुसेना का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। घटना बुधवार दोपहर करीब तीन बजे की है। मिली जानकारी के मुताबिक इस क्रैश में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

बताते चलें कि, वायुसेना का ये हेलीकॉप्टर सीतामढ़ी से बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री लेकर जा रहा था। तभी मुजफ्फरपुर के औराई प्रखंड के नया गांव के वार्ड नंबर 13 के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

हादसे में पायलट और सेना के जवान सुरक्षित हैं। वहीं, मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है। औराई के नया गांव वार्ड संख्या 13 में हेलीकॉप्टर अनियंत्रित होकर बाढ़ के पानी में गिरा।

भारतीय वायुसेना ने बताया कि एडवांस्ड लाइट हेलीकॉप्टर को बिहार के सीतामढ़ी में बाढ़ रिलीफ ऑपरेशन के दौरान एहतियातन लैंडिंग करनी पड़ी। हेलीकॉप्टर में दो पायलट समेत तीन कर्मी सवार थे। हालांकि, सभी सुरक्षित हैं। 

जिले के डीएम सुब्रत सेन ने बातचीत में कहा कि सेना के चारों जवानों को एनडीआरएफ की टीम और स्थानीय लोगों ने मिलकर बचा लिया है, हालांकि, उन्हें चोट आई है, लेकिन सभी का इलाज चल रहा है।