उर्वशी रौतेला की इस खूबसूरत आउटफिट की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। उर्वशी रौतेला को देश में सबसे प्रिय और प्रशंसित व्यक्तित्वों में से एक के रूप में सभी प्यार करते हैं। उसके पास अपनी पसंद के किसी भी प्रकार के परिधान में रॉक एंड रोल करने की क्षमता है। चाहे वह उनके शानदार और महत्वाकांक्षी कस्टम-मेड डिजाइनर आउटफिट हों या सामान्य कैजुअल अवतार। उर्वशी रौतेला जो कुछ भी पहनती हैं, उसमें वह 10/10 की शानदार हैं।

हाल ही में उर्वशी को जुहू में देखा गया। वह हरे रंग की शर्ट सेट के साथ एक सुंदर ड्रेसी जेब्रा प्रिंट प्लिटेड स्कर्ट में नजर आई। 15 लाख रुपये के इस खूबसूरत आउटफिट में वह काफी आकर्षक लग रही थीं। अपने प्यारे और मनमोहक अवतार में फैंस का अभिवादन करते हुए वह मुस्कुरा रही थीं। हमेशा की तरह वह एक बार फिर आसानी से दिल चुराने में कामयाब रहीं।

काम के मोर्चे पर घुस्पैथिया की सफलता के बाद उर्वशी रौतेला अब कमल हासन और शंकर के साथ इंडियन 2 जैसी परियोजनाओं के साथ-साथ नंदमुरी बालकृष्ण, दुलकीर सलमान और बॉबी देओल के साथ ‘एनबीके 109’ जैसी कई फिल्मों की तलाश कर रही हैं। उनके पास आफताब शिवदासानी और जस्सी गिल के साथ ‘कसूर’ भी है।

वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, जस्सी गिल के साथ आने वाली फिल्म, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स की रीमेक), रणदीप हुड्डा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश 2, ब्लैक रोज जैसी अन्य बड़ी परियोजनाएं भी हैं। इन सबके अलावा उर्वशी रौतेला एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी। अभिनेत्री आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj